बिहार: अश्लील हरकतों का विरोध करने पर हॉस्टल में घुसकर 40 बच्चियों को पीटा

बिहार: अश्लील हरकतों का विरोध करने पर हॉस्टल में घुसकर 40 बच्चियों को पीटातपीटा  बढ 

बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में कस्तुरबा हाई स्कूल में जब छात्राओं ने छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने छात्रावास में घुसकर मारपीट की. मारपीट में कम से कम 40 छात्राएं घायल हो गई.

सुपौल: बिहार में मनचलों और बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे खुलेआम लड़कियों से छेड़खानी और मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे. सुपौल जिसे के त्रिवेणीगंज में स्थित कस्तूरबा गांधी हाई स्कूल के छात्रावास में रहने वाली छात्राओं ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो मनचलों ने छात्रावास में घुसकर लड़कियों की पिटाई कर दी. 40 घायल छात्राओं में चार को गंभीर चोट लगी है. उसे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा में कस्तुरबा हाई स्कूल में छात्राओं से मारपीट की गई.

इस मामले में अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है. घटना के बाद देर रात स्थानीय विधायक और सांसद रंजीत रंजन छात्राओं को देखने के लिए अस्पताल पहुंची थी.

घटना की शुरुआत तब हुई जब कस्तूरबा हाई स्कूल में छात्राएं खेल रही थी तभी कुछ लड़कों ने अभद्र टिप्पणी की और स्कूल की दीवार पर अपशब्द लिखे. इसका जब छात्राओं ने विरोध किया तो आरोपी लड़कों ने गांव में जाकर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद दर्जनों लोग छात्रावास पहुंचे और लड़कियों की पिटाई कर दी. प्रखंड विकास पदाधिकारी ममता कुमारी ने घटना के संबंध में कहा है कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *