गठबंधन कायम रखना कांग्रेस के डीएनए में नहीं, विधानसभा चुनाव में बीजेपी जीत दर्ज करेगी- प्रसाद

गठबंधन कायम रखना कांग्रेस के डीएनए में नहीं, विधानसभा चुनाव में बीजेपी जीत दर्ज करेगी- प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन धर्म का पालन करना कांग्रेस के डीएनए में है ही नहीं. इन चुनावों में बीजेपी रिकॉर्ड जीत दर्ज करेगी.नई दिल्ली: पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा का स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने विश्वास व्यक्त किया कि वह चुनावों में “रिकॉर्ड जीत” दर्ज करेगी और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ तथा राजस्थान में सत्ता बरकरार रखेगी. वरिष्ठ बीजेपी नेता एवं कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि बीजेपी तीन राज्यों में अपनी सरकारों के प्रदर्शन के साथ ही अपने कठिन परिश्रम और विकास कदमों के आधार पर रिकॉर्ड जीत दर्ज करेगी.

 

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनावों में बीजेपी के खिलाफ गठबंधन बनाने के अपने प्रयासों में बुरी तरह विफल रही.

गठबंधन कायम रखना कांग्रेस के डीएनए में नहीं है

 

प्रसाद ने कहा कि ‘‘गठंधन धर्म’’ बनाना, कायम रखना और चलाना कांग्रेस के डी एन ए में नहीं है. उन्होंने गांधी परिवार की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस केवल एक परिवार के लिए है. तीन राज्यों में बीजेपी सरकारों के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ जैसा नया राज्य देश में ‘‘विकास का मॉडल’’ बन चुका है.

 

बीजेपी ने मध्यप्रदेश, राजस्थान को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में राजस्थान और मध्य प्रदेश ‘‘बीमारू’’ राज्य थे, लेकिन बीजेपी के शासन में उन्होंने कृषि, अवसंरचना, डिजिटलीकरण और निवेश में नई ऊंचाइयों को छूआ है. निर्वाचन आयोग ने शनिवार को घोषणा की कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम, राजस्थान और तेलंगाना में 12 नवंबर से सात दिसंबर के बीच चुनाव होंगे. मतगणना 11 दिसंबर को होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *